Video :इस महिला टेनिस खिलाड़ी ने सरेआम सबके सामने बदल ली अंडरवियर, दर्शक हुए हैरान।

Advertisement

स्पोर्ट्स वर्ल्ड में बहुत ही चौकाने वाले मामले हुए हैं, लेकिन उस वक्त सारी दुनिया हैरान रह गई थी जब एक वुमेन टेनिस प्लेयर ने सरेआम सबके सामने ही अंडरवियर बदल डाली थी।

नई दिल्ली, 26 दिसंबर :हाल ही में टेनिस स्टार पेट्रा क्वीटोवा पर उनके घर में घुंसकर चाकू से हमला किया गया, पेट्रा इस हादसे से उबर रही हैं पर ये पहला मौका नहीं है जब टेनिस की दुनिया में ऐसे शॉकिंग इन्सीडेंट हुए हों। पहले भी एक टेनिस स्टार पर बीच मैच में मर्डर अटेंप्ट हुआ है। हालांकि, इससे भी ज्यादा चौंकाने वाले मामले भी स्पोर्ट्स वर्ल्ड में हुए हैं। सारी दुनिया उस वक्त भी हैरान रह गई थी जब एक वुमेन टेनिस प्लेयर ने सरेआम सबके सामने ही अंडरवियर बदल डाली थी।

Advertisement

जेलीना जेनकोविक उतनी मशहूर अपने खेल से नहीं है जितनी मशहूर वो अपने हरकतों से है। एक मैच के दौरान उन्होंने दर्शको के सामने ही अपना अंडरवियर बदल लिया। 2011 के फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में जेलीना जेनकोविक इतनी अनकम्फर्टेबल हो गई कि उन्होंने बीच मैच में ऑडियंस के सामने ही अंडरवियर बदल डाली थी। ये देखकर कुछ दर्शक हैरान रह गए तो कुछ हंसकर लोटपोट हो गए। इसके बाद पूरी दुनिया में उनकी जमकर गॉसिप चली थी। साल 1993 में यूगोस्लाविया की मोनिका सेलेस पर एक आदमी ने 9 इंच के चाकू से हमला कर दिया था। इस दिन को टेनिस इतिहास का काला दिन माना जाता है। मोनिका की इस हमले में जान जाते-जाते बची थी।

Advertisement

फ्रेंच ओपन के एक मुकाबले में रोजर फेडरर और रॉबिन सोडर्लिंग के बीच मुकाबले में एक फैन टॉवल लेकर कूद पड़ा था। यह फैन फेडरर का पसीना पोछकर उन्हें कैप पहनाना चाहता था। हालांकि, फैन के अचानक कूदने से फेडरर काफी डर गए थे। इसके बाद सुरक्षा में लगे लोगों ने इस फैन को उठाकर बाहर फेंक दिया था। आपको बता दें, पूर्व टेनिस खिलाड़ी रोडिक को सबसे तेज स्मैश मारने के लिए जाना जाता है। 2012 में यूएस ओपन के दौरान उन्होंने 249kmph की स्पीड से बॉल सर्व की थी, जिससे टेनिस बॉल क्ले कोर्ट से टकराकर टुकड़ों में बिखर गई थी।

साल 2014 के यूएस ओपन में ये मजेदार घटना हुई जब डेनमार्क की खूबसूरत टेनिस स्टार कैरोलिना वोजनियाकी के बाल उनके रैकेट में उलझ गए। इसके बाद भी मैच नहीं रुका और वे अपने फंसे हुए बालों के साथ खेलती रहीं। आमतौर पर आक्रामक समझे जाने वाले नडाल ने हाल ही में हुए एक मैच में अपना अलग रूप दिखाया था। मैच के दौरान एक दर्शक महिला की बेटी कहीं खो गई थी। महिला रोते हुए अपनी बेटी को ढूंढने लगी। मैच खेल रहे नडाल को जैसे ही ये दृश्य दिखा, उन्होंने मैच रोकने का इशारा किया। इसके बाद उस महिला को अपनी बेटी मिल गई।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-

Related Articles