ताज़ा खबर

ताज़ा खबर
• भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे सलमान, इस बड़े नेता के लिए करेंगे रोड शो।
• भगवान राम की मूर्ति को संवैधानिक बताने पर सबित पात्रा ने कहा अब तो बस टोपीलाओ और नमाज़ ……।
• गुजरात में भाजपा का काम बिगाड़ सकती है ये तीन चेहरे, CM योगी भी हो सकते हैं बेअसर।
• 4 सालों से करीना के साथ रिलेशन में है ये मुस्लिम एक्टर, सबूतों के साथ किया दावा।
• रस्सी से बांध बॉडी पर डाला शराब, फिर दारोगा के साथ लड़कियों ने किया ये काम।
• पत्नी की मौत के बाद पति निकला था टहलने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा।
• टूट सकती है एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, ये रही वजह।
• गुरदासपुर उपचुनाव :कांग्रेस उम्मीदवार को जीत की बधाई देने पहुंचे सिद्धू ने दिया ये जबर्दस्त बयान।
• गुजराल सरकार पर प्रणव मुखर्जी ने किया ये हैरान करने वाला खुलासा, जानकर हिल जायेंगे।
• हिमाचल चुनाव को लेकर बीजेपी ने खोले अपने पत्ते, ये दिग्गज नेता होगा सीएम कैंडिडेट।
• चूर-चूर हुआ PM मोदी का सपना, अब इस कारण से भारत में नहीं दौड़ेगी ‘बुलेट ट्रेन’।
• हिमाचल में कांग्रेस को लगा एक और तगड़ा झटका, इस बड़े मंत्री ने थामा भाजपा का दामन।
• एक किन्नर हर साल करता है शादी और अंतिम संस्कार, वजह चौंकाने वाली है।
• कभी था हलवाई फिर बन गया बाबा, होश में आने पर महिला ने बताई करतूत।
• सुहागरात मनाने के बाद सुबह पति को सोता छोड़ गई थी पत्नी, अब सामने आई ये सच्चाई।

सिद्धू का जाग उठा ‘मोदी-प्रेम’…….. Congress को दे सकते हैं बड़ा झटका।

पूर्व बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस और राहुल गांधी को एक बार फिर से बड़ा झटका दे सकते हैं, इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ हैं।

नई दिल्ली(ब्यूरो) :सियासत बेहद ही अजीब होती हैं। मन में किसी के प्रति चाहे कितना भी मनमुटाव हो लेकिन, चेहरे पर हमेशा कोई और ही भाव नजर आता हैं। नेताओं का चरित्र भी कभी-कभी समझ से परे हो जाता हैं। जिन्हें पसंद करते हैं उनका साथ छोड़ देते हैं और जिसे नापसंद करते हैं उनका सियासी मजबूरी के कारण उनका साथ देते है। देश में इस वक्त चुनाव का माहौल बना हुआ हैं। पांच राज्यों में अगले महीने से विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस दौरान कई नेता नए सियासी अड्डा खोज रहे हैं। इनमे सबसे प्रमुख हैं नवजोत सिंह सिद्धू।

Advertisement

बीजेपी में रहकर विरोधियों पर हमला करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब बीजेपी का दामन छोड़ चुके हैं। उनकी नई सियासी पारी को लेकर अभी तक कयास ही लगाए जा रहे हैं। बीजेपी छोड़ने के बाद सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा सबसे पहले हुई। लेकिन, सिद्धू की सियासी महत्वाकांक्षा अरविंद केजरीवाल को पसंद नहीं आई। जिसके चलते सिद्धू और आप की बात नहीं बन पाई। उसके बाद सिद्धू के कांग्रेस में जाने की चर्चा भी जोरों पर हैं। उनकी पत्नी नवजोत कौर ने तो कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं लेकिन, सिद्धू अभी तक असमंजस में दिख रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि वे राहुल गांधी के विदेश दौरे से वापस आते ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे लेकिन, अभी तक वो भी नहीं हुआ हैं। इसी बीच सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसका कनेक्शन पीएम मोदी के साथ जोड़ा जा रहा हैं।

लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने दावा किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि उनकी रोजाना एक बार सिद्धू से फोन पर बातचीत होती है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल न होने की बात कही है। वह एक अच्छे विचारों वाले इंसान हैं, उन्हें कांग्रेस की नीतियां बिल्कुल पसंद नहीं हैं। बैंस ने कहा कि उनकी सिद्धू व उनके खास दोस्त बिन्नी सिद्धू से बातचीत हुई थी। एक दिन पहले भी उनसे बात हुई थी और इसमें सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल नहीं होने की बता कही। मेरा विश्वास है कि सिद्धू कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद एक बार से कयासों का दौर शुरू हो गया हैं।

कहा जा रहा हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू का ‘मोदी-प्रेम’ एक बार फिर से जाग गया हैं। ऐसे हालात में अब कांग्रेस में संशय की स्थिति पैदा हो गई है। कांग्रेस को लग रहा हैं सिद्धू कहीं गुगली न मार दे क्योंकि, पिछले कई महीनों से सिद्धू ने जिस तरह से अपनी बातो से पलटी मारी हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता हैं कि वे पलटी मारने वाले हैं। इस खबर को लेकर सोशल में चर्चाएं तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया में इस तरह की खबर हैं कि पीएम मोदी के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तरह का नाटक कर रहे हैं। साथ में यह भी कहा जा रहा है कि वे अभी बीजेपी के संपर्क में हैं।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-
Loading...

Related Articles