ताज़ा खबर

ताज़ा खबर
• दस्तावेजों में हुआ खुलासा, अनिल कुंबले ने पेश की थी ये बड़ी डिमांड।
• ट्रैफिक पुलिस के इस हरकत से बुमराह को आया गुस्सा, जानिये क्या है पूरा मामला
• पीएम मोदी के मुरीद हुआ कांग्रेस का ये बड़ा नेता, गडकरी को बताया विकास पुरुष
• राजद नेता ने तेजप्रताप पर लगाया ये संगीन आरोप, कहा -मुझे धक्का देकर और…
• मोदी के दौरे से पहले ट्रंप ने दिया PAK को झटका, छीन सकता है सहयोगी देश होने का दर्जा।
• योगी सरकार को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने अखिलेश के इन चहेतों को किया बहाल।
• विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार को लेकर CM योगी दिया ये बड़ा बयान।
• अंतरिक्ष में ISRO की एक और बड़ी कामयाबी, PM मोदी और राहुल गाँधी ने दी बधाई।
• महागठबंधन में दरार, नीतीश के फैसले पर लालू यादव ने दिया ये बड़ा बयान।
• कश्मीर :जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ ने DSP की पीट-पीटकर कर दी ह्त्या।
• कुंबले-कोहली विवाद में अब कूदे सौरव गांगुली…. कही ये बड़ी बात।
• भारत के बाद अब नेपाल में बाबा रामदेव को झटका, ये 6 प्रोडक्ट लैब में हुए फेल।
• बेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच के पहले कोहली ने किया ये खुलासा, आलोचकों के मुंह पर लगा ताला।
• विराट कोहली के लिए पानी आता है फ्रांस से, एक बोतल की कीमत जान होश उड़ जायेंगे।
• लालू ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा -ऐतिहासिक भूल मत कीजिये।

सिद्धू का जाग उठा ‘मोदी-प्रेम’…….. Congress को दे सकते हैं बड़ा झटका।

पूर्व बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस और राहुल गांधी को एक बार फिर से बड़ा झटका दे सकते हैं, इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ हैं।

नई दिल्ली, 11 जनवरी :सियासत बेहद ही अजीब होती हैं। मन में किसी के प्रति चाहे कितना भी मनमुटाव हो लेकिन, चेहरे पर हमेशा कोई और ही भाव नजर आता हैं। नेताओं का चरित्र भी कभी-कभी समझ से परे हो जाता हैं। जिन्हें पसंद करते हैं उनका साथ छोड़ देते हैं और जिसे नापसंद करते हैं उनका सियासी मजबूरी के कारण उनका साथ देते है। देश में इस वक्त चुनाव का माहौल बना हुआ हैं। पांच राज्यों में अगले महीने से विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस दौरान कई नेता नए सियासी अड्डा खोज रहे हैं। इनमे सबसे प्रमुख हैं नवजोत सिंह सिद्धू।

Advertisement

बीजेपी में रहकर विरोधियों पर हमला करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब बीजेपी का दामन छोड़ चुके हैं। उनकी नई सियासी पारी को लेकर अभी तक कयास ही लगाए जा रहे हैं। बीजेपी छोड़ने के बाद सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा सबसे पहले हुई। लेकिन, सिद्धू की सियासी महत्वाकांक्षा अरविंद केजरीवाल को पसंद नहीं आई। जिसके चलते सिद्धू और आप की बात नहीं बन पाई। उसके बाद सिद्धू के कांग्रेस में जाने की चर्चा भी जोरों पर हैं। उनकी पत्नी नवजोत कौर ने तो कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं लेकिन, सिद्धू अभी तक असमंजस में दिख रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि वे राहुल गांधी के विदेश दौरे से वापस आते ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे लेकिन, अभी तक वो भी नहीं हुआ हैं। इसी बीच सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसका कनेक्शन पीएम मोदी के साथ जोड़ा जा रहा हैं।

लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने दावा किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि उनकी रोजाना एक बार सिद्धू से फोन पर बातचीत होती है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल न होने की बात कही है। वह एक अच्छे विचारों वाले इंसान हैं, उन्हें कांग्रेस की नीतियां बिल्कुल पसंद नहीं हैं। बैंस ने कहा कि उनकी सिद्धू व उनके खास दोस्त बिन्नी सिद्धू से बातचीत हुई थी। एक दिन पहले भी उनसे बात हुई थी और इसमें सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल नहीं होने की बता कही। मेरा विश्वास है कि सिद्धू कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद एक बार से कयासों का दौर शुरू हो गया हैं।

कहा जा रहा हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू का ‘मोदी-प्रेम’ एक बार फिर से जाग गया हैं। ऐसे हालात में अब कांग्रेस में संशय की स्थिति पैदा हो गई है। कांग्रेस को लग रहा हैं सिद्धू कहीं गुगली न मार दे क्योंकि, पिछले कई महीनों से सिद्धू ने जिस तरह से अपनी बातो से पलटी मारी हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता हैं कि वे पलटी मारने वाले हैं। इस खबर को लेकर सोशल में चर्चाएं तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया में इस तरह की खबर हैं कि पीएम मोदी के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तरह का नाटक कर रहे हैं। साथ में यह भी कहा जा रहा है कि वे अभी बीजेपी के संपर्क में हैं।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-
Loading...

Related Articles