अगर इस पोजीशन में बनायेंगे यौन-संबंध तो पहुंच जायेंगे अस्पताल।

Advertisement

आज हम आपको दुनिया के सबसे खतरनाक इंटिमेट पोजीशन के बारें में बतानें वाले हैं जो मजे तो खूब देता है लेकिन अगर हद पार हो जाए तो अस्पताल जाने तक की नौबत आ जाती है।

NewsToINDIA Desk :शारीरिक संबंध बनाना हर स्त्री और पुरुष के लिए एक प्राकृतिक और स्वाभाविक क्रिया होती है। इस क्रिया को सिर्फ इंसान ही नही जानवर भी करना पसंद करते हैं। हम सभी जानते है की अगर परिवार में कलह न हो और एक बेहतरीन जिन्दगी जीना हो तो स्त्री और पुरुष दोनों को एक दुसरे का हर मोड़ पर ख्याल रखना चाहिए। लेकिन क्या आप जानतें है यौन-संबंध एक ऐसी क्रिया है जो पति और पत्नी के बीच एक नई उमंग और जोश भर देता है। शायद यही कारण है की इंटिमेसी के दौरान लोग अलग अलग अंदाज और पोजीशन को अपनाना बेहद पसंद करते हैं।

Advertisement

लेकिन आज हम आपको दुनिया के सबसे खतरनाक इंटिमेट पोजीशन के बारें में बतानें वाले हैं जो देता तो खूब मजा है लेकिन अगर हद पार हो जाए तो अस्पताल जाने तक की नौबत आ जाती है। ये भूल कर भी न करें :- सबसे पहले ये जान लें कि इंटिमेट के दौरान प्राइवेट पार्ट में गलत चीजों का गलत इस्तेमाल बहुत ही नुकसान देह होता है। अक्सर जब स्त्री और पुरुष फोरप्ले के दौरान अपने चरम पर होते है तब उन्हें होश नही होता है और वो इस कदर मदहोश हो जातें है की एक दुसरे के प्राइवेट पार्ट में गलत चीजें डालने लगते हैं। इसका परिणाम यह होता की कुछ चीजें अंदर ही अटक जाती है और फिर उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ता है।

Advertisement

लव मार्क न बनायें :-इंटिमेट के दौरान एक दूसरे के शरीर पर लव मार्क देना बहुत ही आम बात है। मगर ध्यान रहे कि लव मार्क इतनी जोर न दिया जाये कि आपके पार्टनर के शरीर पर ब्लड क्लॉट हो जाये। intimacy-4निजी अंगों को चूमे :- इंटिमेसी के दौरान अक्सर लोग प्यार की निशानी देने पर उतारू रहते हैं। लेकिन अगर जबरदस्ती छोड़ के लड़की के निजी अंग को थोड़ा कोमलता और प्यार से चूमें में तो वह उतेजित हो जाती है और आपके साथ उस पल का मजा लेती है।

प्राइवेट पार्ट पर न बैठाये :-कई बार पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट पर स्त्री को बैठाकर आनंद लेते हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने पर मोच आ सकती हैं और फिर उसके बाद अस्पताल जाना पड़ सकता हैं। intimacyवुमेन ऑन टॉप :- इस पोजीशन महिलायें काफी पसंद करती हैं। इस दौरान स्त्री पुरुष के ऊपर बैठती है लेकिन पूरा भार नही रखती है। इस क्रिया में वो पूरा आनंद लेती है और ये आनंददायक भी होता है।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-

Related Articles