सनी लियॉन की हिंदी फिल्मों से ज्यादा ‘वो’ वाली फिल्मों के दीवाने हैं भारतीय।

Advertisement

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन अपनी बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

नई दिल्ली, 12 जनवरी :हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन अपनी बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि भारत में अश्लील फिल्मों को खूब पसंद किया जाता हैं लेकिन, विदेशों के मुकाबले भारत आज भी पीछे है। इस मामले में भारत की वैश्विक रैंकिंग 2015 के मुकाबले 2016 में एक स्थान गिरी है।

Advertisement

एक पॉपुलर एडल्ट वेबसाइट पॉर्नहब ने अपनी सालाना रिपोर्ट जारी की है। इसमें खुलासा हुआ है कि दुनियाभर के सबसे ज्यादा एडल्ट फ़िल्में देखने वाले देशों में भारत चौथे नंबर पर है। पिछली साल भारत इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर था। भारतीय यूजर्स नेट पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को सर्च करते हैं। इस लिस्ट में लिस्ट में पहले स्थान पर अमेरिका, दूसरे स्थान पर ब्रिटेन और तीसरे स्थान पर कनाडा हैं।

Advertisement

भारतीय यूजर्स नेट पर सबसे ज्यादा सनी लियॉन को सर्च करते हैं। बॉलीवुड में सनी लियॉन चाहे कितने ही जलवे दिखा लें इसके बावजूद इंडियन यूजर सनी की एडल्ट फ़िल्में ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दें कि इंडियन यूजर सबसे ज्यादा स्मार्टफोन पर एडल्ट फिल्म देखते हैं। लेकिन, सबसे हैरान करने वाली बात हैं कि अडल्ट फिल्में देखने वालों में भारतीय महिलायें भी पीछे नहीं है।

भारत में ऐसी फ़िल्में देखने वालों में 30 फीसदी महिलायें भी शामिल है। महिलायें भी अपने स्मार्टफोन पर एडल्ट फ़िल्में देखती है। इस बात से पता चलता हैं कि महिलायें भी अपने स्मार्टफोन पर एडल्ट कंटेंट देखती हैं। इसके अलावा भारतीय यूजर देसी एडल्ट फिल्म देखना सबसे ज़्यादा पसंद करते है। वे ‘इंडियन’ सबसे ज़्यादा सर्च करते है। ‘इंडियन आंटी विद यंग’ भी खूब सर्च किया जाता है। इसके अलावा लेसबियन फ़िल्में भी देखा जाता है।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-

Related Articles