धोनी की एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे किया योगा, देखें वीडियो।

Advertisement

फिल्म ‘एम. एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा महज दो ही फिल्मों के बाद दर्शकों और निर्देशकों की नजर में चढ़ गई हैं।

नई दिल्ली, 10 जनवरी :बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच आजकल योगा का क्रेज खूब देखा जा सकता हैं। योगा टिप्स में अभी तक शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, पूनम पांडे और भी कई मॉडल एक्ट्रेस अपना नाम शामिल कर चुकी हैं। अब इसमें एक नया नाम शामिल हुआ हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ट्विटर पर 3 फरवरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समंदर में पानी के बीच योगा स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

काले रंग की बिकिनी पहने दिशा समंदर की ओर मुंह करके योगा के स्टेप्स कर रही हैं। इस 11 सेकेंड के वीडियो में वह अपने बाहों को फैला कर हाथों को सर के ऊपर की ओर ले जाकर नमस्कार की मुद्रा में जोड़ती हैं। हालांकि, पानी का बहाव काफी तेज है, वीडियो में आप पानी को ऊपर चढ़ते हुए साफ तौर पर देख सकते हैं। दिशा के इस वीडियो को 685 लोगों ने लाइक और 163 लोगों ने रीट्वीट किया है। दिशा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- पानी में थोड़ा योग करने की कोशिश कर रही हूं। ये फिल्म ‘कुंगफू योगा’ का असर है। ये 3 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Advertisement

फिल्म ‘एम. एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा महज दो ही फिल्मों के बाद दर्शकों और निर्देशकों की नजर में चढ़ गई हैं। दिशा की आने वाली फिल्म ‘कुंग फू योगा’ है जिसमें वह दिग्गज ऐक्टर जैकी चैन के साथ नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के मुताबिक उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचा ही नहीं था। उन्होंने बताया कि वह बहुत शर्मीली लड़की थी। फिल्म ‘कुंगफू योगा’ का निर्माण भारत और चीन के फिल्म प्रॉडेक्शन ने मिलकर किया है। फिल्म में कई चीनी कलाकारों के साथ कई भारतीय सितारे भी दिखाई देंगे।

इस फिल्म में सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म के एक गाने को बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया है। फिल्म के इस गाने का एक फोटो दिशा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस गाने में जैकी चैन, दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर नजर आ रही हैं।

अन्य सटीक और विश्वशनीय जानकारी के लिए हमारा पेज लाइक करें :-

Related Articles